Legal Question in Criminal Law in India

रेस्पेक्टेड सर ,

हम लोग बहुत परेशान चल रहे हैं , एक लड़का मेरी बेहन को बहुत ज़्यादा तंग कर रहा है , और उसका पीछा नहीं छोड़ रहा है , वो मुंबई से मेरी बेहन के पीछे लगा हुआ है , वो मेरी बेहन को तंग करना नहीं छोड़ रहा है , उस लड़के के कारण मेरी बेहन की नौकरी भी चली गयी क्यूंकि उसने उसको नौकरी से निकल वा दिया था , तब मेरी बेहन घर वापिस आगयी थी लॉक डाउन के बाद , पर उसने उसको फ़ोन करके कॉल करके तंग करना शुरू कर दिया तबै हम लोगो ने उसका मोबाइल नंबर ब्लॉक करदिया पर फिर भी वो हम्हारे घर पर गिफ्ट भिजवाने लगा , और किसी लोकल आदमी की हेल्प से मेरी बेहन की जासूसी करवाने लगा ,

और खुछ दिन पहले हम्हारे घर तक चला आया मेरी बेहन से मिलने , हम लोग बहुत ज़्यादा परेशान है , क्यूंकि वो लड़का हम लोगों का पीछा नहीं छोड़ रहा है और न ही उसको पुलिस का और कानून का कोई डर है , वो बोल रहा था की पुलिस उसका खुछ नहीं कर सकती है क्यूंकि उसके पास बहुत पैसा है , उसका कोई खुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

सर और तो और उस लड़के का अपनी बीवी से तलाक हो चुका है और उसकी एक बेटी भी है ,

प्लीज हम्हारी हेल्प कीजिये हम बहुत ज़ायदा परेशान है , क्यूंकि मेरी बेहन की शादी भी नहीं होने देगा वो बोल रह था , आगे काया होगा मेरी बेहन का फ्यूचर संकट मैं है।


Asked on 9/23/21, 10:26 pm

1 Answer from Attorneys

Rajiv Chandhok Ph: +919810050896 https://www.linkedin.com/in/rajiv-chandok-0827b733/

AAP PARESHAAN NA HOIEYE. AAP APNE SHAHAR KI WOMEN STALKING HELPLINE KO CONTACT KIJIYE. EK COMPLAINT CAW CELL ME BHI DIJIYE. DARIYE MAT POLICE AAPKA SAATH DEYGI.

Read more
Answered on 9/29/21, 8:07 am


Related Questions & Answers

More Criminal Law questions and answers in India