Legal Question in Family Law in India

I mean to say... im from npl.. but 1 years se me india me hu... hindu marriage huwa he nd me nd my husband hindu he... divorce case India se file ho sakti he ya nai... hamari shadi npl. Me hui thi... me india me hu bar bar case k liye npl jana aana mere possible nai he daughter ki study india me ho rahi he me or bati rahete he yaha bar bar nepal janae aane uski study ho nai payegi nd meri income jyada v nai he to kharcha effort nai kar paungi.... india se case file karne k koi chance he ya nai??? Or nepal se divorce case hoga to kitna time lagega case clear hone me...

Asked on 4/19/14, 9:41 am

1 Answer from Attorneys

dear client...

If you are staying in India then yes you can seek divorce from India it self for any query mail me at [email protected]

Read more
Answered on 4/19/14, 11:47 pm

Related Questions & Answers

More Family Law, Divorce, Child Custody and Adoption questions and answers in India